नए साल में फिट रहने का संकल्प लिया था, लेकिन उससे पहले...' जिम में  Satish Kaushik  का वीडियो हुआ वायरल

नए साल में फिट रहने का संकल्प लिया था, लेकिन उससे पहले...' जिम में  Satish Kaushik  का वीडियो हुआ वायरल
photo source google

Satish koshik: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  उन्होंने 66 साल की उम्र में ही जीवन से विदा ले ली थी।  सतीश कौशिक को फिल्मों से बेहद लगाव था।  उन्हें सिनेमा में काम करना और निर्देशन करना बहुत पसंद था।  लेकिन बढ़ते वजन के कारण उन्हें हमेशा परेशानी होती रही।  इसी वजह से सतीश कौशिक ने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया।  हालांकि, समय ने उन पर हमला किया।

सतीश कौशिक ने इस दौरान करीब 25 किलो वजन कम किया था।  उन्होंने अपनी डाइट में चीनी का सेवन बिल्कुल बंद कर दिया था।  साथ ही वे जिम जाकर वर्कआउट कर रहे थे।  उनका वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 


'मुझे पता है कि कड़ी मेहनत का फल मिलता है।  इस साल मेरा लक्ष्य खुद से प्यार करना है।'  फिट्स ने 2023 में फिट रहने का संकल्प लिया और नियमित रूप से जिम गए।  उन्होंने जिम से ऐसे कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं।  लेकिन उनका संकल्प अधूरा रह गया।

सतीश कौशिक एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, कॉमेडियन और पटकथा लेखक थे।  उन्होंने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय और भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान से अभिनय की शिक्षा ली।  सतीश कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी।  उन्होंने 'मिस्टर इंडिया', 'दीवाना मस्ताना', 'ईंट लेन', 'साजन चले ससुराल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।  उन्होंने 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'प्रेम', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'तेरे नाम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।